हिंदू महासभा ने ममता बनर्जी का पुतला फूंक पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती पर मारपीट का जताया विरोध

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA , TEN NEWS

TEN NEWS LOGO

पंश्चिम बंगाल में पिछले दिनों हनुमान जयन्ती पर शोभायात्रा निकालते हुए भक्तों के साथ जो दुर्व्यवहार व मारपीट की गई थी उस पर पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जो प्रतिक्रिया रही उसके विरोध में आज अखिल भारत हिन्दू महासभा युवा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने नोएडा के डीएम ऑफिस के बाहर ममता बनर्जी का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की और ममता बनर्जी को दीदी की जगह ममता बेगम कहां। 

हिन्दु महासभा के लोगों ने ममता बनर्जी का पुतला फूंकते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्हे मुख्यमंत्री के पद से हटाने की मांग की। हिन्दु महासभा के लोगों का कहना हैं कि पंश्चिम बंगाल में अब किसी हिन्दु पर, किसी भी प्रकार का अत्याचार बर्दाश नहीं किया जाएगा। क्योंकि वहां लगातार हिन्दुओ पर अत्याचार हो रहा हैं जिस पर ममता बनर्जी किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं कर रही हैं इसके चलते उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटा देना चाहिए और यदि ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई वह संसद का घेराव करेंगे।  



बंगाल में लगातार हो रहे हिन्दुओ पर हत्याचार को अब नहीं सहा जाएगा। कार्यकर्ताओ का कहना हैं कि जिस प्रकार बंगाल में जो हिन्दुओ के साथ बरताओ हो रहा है वह सरासर गलत हैं और आज ममता बनर्जी के विरोध में ही हम उनका पुतला फूंक रहे हैं। बंगाल में हिन्दुओ को किसी प्रकार की कोई सुविधाएं नहीं मिलती हैं। अब ऐसा नहीं सहा जाएगा और अब ममता बनर्जी को दीदी नहीं बल्कि ममता बेगम कहां जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.