ऑड ईवन के विरोध में हिंदुस्तान निर्माण दल ने किया विशाल प्रदर्शन , केजरीवाल का फूंका पुतला

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

ऑड ईवन के विरोध में हिंदुस्तान निर्माण दल ने किया विशाल प्रदर्शन , केजरीवाल का फूंका पुतला

4 नवंबर से दिल्ली में शुरू होने जा रहा ऑड ईवन को लेकर विरोध होना शुरू हो गया है , वही आज दिल्ली के जंतर मंतर पर हिंदुस्तान निर्माण दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के द्वारा 4 नवंबर से 14 नवंबर तक ऑड ईवन लागू करने के फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया ।



वही इस प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हिंदुस्तान निर्माण दल के राष्ट्रीय महासचिव शैलेंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली सरकार नवंबर माह की जिन तिथियों पर ऑड ईवन
लागू करना चाहती है । उन तिथियों के बीच में हिंदुओं के विवाह के मुहूर्त हैं , 8 नवंबर को देवउठनी एकादशी है , उस दिन दिल्ली में 20000 शादियां है । उस दिन ये ऑड ईवन लागू करने से लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने दिल्ली सरकार से मांग की है कि वह तत्काल इस हिंदू विरोधी फैसले को वापस ले। कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए हिंदुस्तान निर्माण दल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि 8 नवंबर से 14 नवंबर तक दिल्ली में हिंदुओं की लगभग 50,000 शादियां होंगी , उस समय लागू किए जाने वाले ऑड ईवन सरकार की हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है ।

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उन परिवार की कोई चिंता नहीं है , जिनके घर पर उस दौरान शादियां है । दिल्ली सरकार का यह फैसला उनके अंदर घबराहट पैदा कर रहा है , केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार इस फैसले को वापस ले नहीं तो दल के कार्यकर्ता इसका उग्र विरोध करेंगे और इसे इन विवाहों की तिथियों पर लागू नही होने देंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.