नोएडा में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद , सीएनजी कर्मचारियों के साथ की मारपीट , लूटने के किया प्रयास

Galgotias Ad

नोएडा थाना सेक्टर- 39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर -105 सीएनजी पम्प पर कार में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने सीएनजी पम्प कर्मियों से जम कर मारपीट की और फरार हो गए, मारपीट के दौरान सीएनजी पम्प के सेल्समैन को काफी चोट लगी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं बदमाशों द्वारा की गई मारपीट का सारा मामला पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हैं।

सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में देख सकते है यह सीएनजी पम्प नोएडा के थाना सेक्टर -39 क्षेत्र का नोएडा सेक्टर -105 का हैं,जहां पर आज सुबह आधा दर्जन से अधिक आये कार सवार बदमाशों ने सीएनजी पम्प पर जम कर उत्पात मचाया, और पम्प पर काम करने वाले कर्मचारियों के मारपीट की जिसमें सीएनजी के सेल्समैन को गंभीर चोट लगी। जो पम्प पर सीसीटीवी में कैद हुई हैं जो सीसीटीवी में साफ दिख रहे हैं कि तीन से चार कार में आये करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने आते ही कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी हैं।

वही पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में तहरीर दी गई हैं जिसमें लेनेदेन को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा हैं वही तहरीर के आधार मुकद्दमा पंजीकृत किया गया है और सीसीटीवी फुटेज में दिखे गाड़ियों के नंबर के आधार पर जांच की जा रही हैं ओर जो साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर करवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.