3 लाख के घोड़े को चोरी कर भाग रहे थे चोर, तभी हुआ कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (19/10/19) : ग्रेटर नोएडा में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जब ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े चोर घोडडा चोरी कर फरार हो गए। दिनदहाड़े ₹3 लाख कीमत का घोडा चोरी करने के बाद आसपास में भय का माहौल है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत जलपुरा गांव में चोर घोड़ी चोरी कर फरार हो गए और घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ।

जब इसकी जानकारी घोड़े के मालिक को हुई तो उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। घोडडे के मालिक के मुताबिक सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।



जलपुरा गांव के रहने वाले दीवान नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12:00 बजे के करीब 2 अज्ञात चोर आए और घर के बाहर खड़े घोड़े को चोरी करके मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई लेकिन मौके पर पुलिस काफी देर तक नहीं पहुंची।

इसके बाद खुद ही दीवान अपने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों को घोडडा चोरी कर ले जाते हुए देखा। जिसके पश्चात दीवान नाथ घोड़े की खोज में लग गया और जब वह बिसरख गोल चक्कर के पास पहुंचा तो देखा कि वह महिंद्रा पिकअप में घोडे को ले जा रहे थे। पीछा करने पर दो चोरों को लोगों ने पकड़ लिया।

पिकअप का ड्राइवर गाड़ी में घोड़े को लेकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। फिलहाल पीड़ित ने इसकी शिकायत ईकोटेक 3 थाने में की है।

थाना प्रभारी ईकोटेक 3 अनीता चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है । जल्द ही चोरी किए हुए घोड़े को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.