नोएडा में घरेलू नौकरानी 10 लाख लेकर हुई फरार , पुलिस जाँच में जुटी

Talib Khan / Rohit Sharma

Galgotias Ad

NOIDA, (23/1/2019): कही आप अपने घर मे घरेलू नौकर रख रहे है तो सम्भल कर रहे , अगर आपने थोड़ी सही सावधानी नही की तो आपके साथ कुछ भी हादसा हो सकता है । जी हाँ एक मामला नोएडा के थाना 49 में आया है , जहाँ घरेलू नौकरानी ने 10 लाख रुपये पर हाथ साफ कर चम्पत हो गई ।

आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन अपार्टमेंट में शिवानी गर्ग रहती है , उन्होंने सेक्टर 35 स्थित एक एजेंसी से अपने घर पर गीता नामक नौकरानी को काम के लिए रखा था ।



वही कुछ दिनों बाद शिवानी अपने निजी कार्य से बाहर गयी हुई थी , जैसे ही शाम को शिवानी गर्ग अपने घर वापस आयी तो देखा कि उनकी अलमारी में रखे 10 लाख रुपये नही है । वही उसी समय उनकी घरेलू नौकरानी भी गायब थी , जिससे शिवानी को शक हुआ , जिसके बाद पीड़ित शिवानी गर्ग ने एजेंसी को फ़ोन मिलाया तो पता चला कि नौकरानी गीता फरार चल रही है ।

वही इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी , मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है ।

वही दूसरी तरफ पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर 78 स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाली शिवानी गर्ग ने थाना 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने सेक्टर 35 स्थित एक प्लेसमेंट एजेंसी से अपने घर पर गीता नाम नौकरानी को काम के लिए रखा था ।

साथ ही उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि उनकी नौकरानी गीता उनके घर की अलमारी में रखे 10 लाख रुपये चोरी करके भाग गई है । घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच कर रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.