सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए समर्थकों ने किया जंतर मंतर पर प्रदर्शन , पुलिस बल तैनात

ROHIT SHARMA

0 120

नई दिल्ली :– सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 100 दिन से ज्यादा हो गए है । आपको बता दे कि इस मामले की जाँच सीबीआई कर रही है , लेकिन जाँच तेजी से न होने कारण सुशांत सिंह राजपूत के फैन कड़ी नाराजगी जाहिर कर रहे है ।

 

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने , हत्या के तहत आरोपियों को फाँसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर देशभर में प्रदर्शन कर रहे है । इसी कड़ी में आज मुम्बई समेत दिल्ली के सैकड़ों सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया ।

साथ ही उन्होंने माँग की है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में धारा 302 के तहत आरोपियों को फाँसी की सजा दी जाए , उन्होंने कहा है कि इस मामले की जाँच सीबीआई कर रही है , हमे सीबीआई पर भरोसा है , लेकिन उनकी जाँच बहुत धीमी चल रही है ।

 

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को मरे 100 दिन से ज्यादा हो गए है , लेकिन आरोपी आराम से बाहर घूम रहा है । साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के बेटे इस मामले में शामिल है , लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गई।

 

समर्थकों ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम तेजी से और बढ़ेगी , जब तक उन्हें इंसाफ नही मिलता ।#JusticeForSushant मुहिम के लिए जुटे प्रदर्शनकारियों ने कहा – ‘वो बिल्कुल डिप्रेशन में नहीं थे! वो मेरे आदर्श थे, उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया था।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.