नोएडा : सैलरी न मिलने पर सड़कों पर उतरे सैकड़ों कर्मचारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

Abhishek Sharma

0 114

नोएडा : कोरोना वायरस महासंकट की वजह से देश में लॉकडाउन लागू है। काम बंद होने की वजह से मजदूरों और कर्मचारियों को कई तरह की मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी के बाहर सोमवार को सैकड़ों कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का आरोप था कि उन्हें सैलरी नहीं मिली है, ऐसे में वह अपनी सैलरी मांगने आए हैं।

इस दौरान सड़क पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी इकट्ठा हो गए, कंपनी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई नज़र आईं।

कर्मचारियों का कहना है कि हमें मार्च से पेमेंट ही नहीं मिला है, अब ना खाने को बचा है और ना पीने को पानी है। हम यहां मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई बात करने के लिए तैयार नहीं है।

कर्मचारियों के प्रदर्शन के बाद मौके पर पुलिसबल भी पहुंचा और मामला शांत करने की कोशिश की। बता दें कि कर्मचारी नोएडा थाना फेज़ तीन की एक एक्सपोर्ट कंपनी के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से काम ठप है, ऐसे में देश के अलग-अलग शहरों से इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अब लॉकडाउन 4.0 लागू होने के बाद कई औद्योगिक गतिविधियों को अनुमति दी गई है, ऐसे में काम फिर शुरू होने के आसार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.