नोएडा : पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार , पढ़े पूरी खबर 

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्नी में पेइंग गेस्ट में जाकर उसकी हत्या कर दी फिर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। हत्या की यह वारदात कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 में हुई।



वही आज सुबह करीब 6:00 बजे पुलिस को शख्स ने फोन कर पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी। इसके बाद पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

वही आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे , जिसके चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया | वही इस मामले में एसपी सिटी का कहना है की छलेरा गांव के एक पीजी में एक महिला की रस्सी से गला घोंट कर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी।

पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी , पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी।

दास के अनुसार, बीती रात को वह उसके प्रेमी के घर से अपनी पत्नी को लेकर आया और छलेरा गाँव स्थित एक पीजी में रुका। वहां उनमें झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर 39 में उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.