नोएडा : पहले एक साथ शराब पी, फिर पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

 

नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के मंगरौली गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की देर रात पत्नी की सिर पर प्रहार कर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी नाबालिग बच्ची की शादी तय कर दी थी। इसी बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया था जिसके बाद उसने पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला गुलजार पत्नी तारा देवी के साथ मंगरौली गांव में रहता था। उसने अपनी नाबालिग बेटी की शादी किसी व्यक्ति से तय कर दी थी।

एडीसीपी ने बताया कि इस बात का उसकी पत्नी विरोध कर रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात को दोनों पति -पत्नी ने बैठकर एक साथ शराब पी। बेटी की शादी को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि गुलजार ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर, उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.