नोएडा पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री पर छापा मारा

Saurabh Kumar

0 70

 

Greater Noida 16/9/19: थाना बादलपुर पुलिस ने छपरौला औद्योगिक क्षेत्र में छापा मारकर शराब बनाने की एक अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर थाना बादलपुर पुलिस ने छपरौला औद्योगिक क्षेत्र में छापा मारा।

वहां पर अवैध रूप से शराब बनाने की एक कंपनी चल रही थी। एसएसपी ने बताया कि मौके से पुलिस ने सुनील और गौरव नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि इनके दो साथी फरार हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मिलावट करके बनाई गई 180 पेटी अंग्रेजी शराब, शराब ढोने में प्रयोग होने वाली सात गाड़ियां, 40 ड्रम, 294 बोतल भरी हुई शराब, शराब भरने के लिए रखी गई कांच की बोतलें, 20 किलो यूरिया, पानी की मोटर, पानी की टंकी, जनरेटर आदि बरामद किया है।


एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग अवैध रूप से शराब बनाने की कंपनी चलाते हैं। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि ये लोग यहां पर देश की विभिन्न नामी शराब की कंपनियों के लेबल बनाकर, उसे कांच की बोतल पर चिपका कर, बोतल के अंदर सस्ती शराब भरकर बेचते हैं।

उन्होंने बताया कि इनके फरार साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है, कि ये लोग कितने दिनों से यह काम कर रहे थे और इनको किसका संरक्षण प्राप्त था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.