बेटों ने की शर्मनाक हरकत , 80 साल की माँ को सड़क पर छोड़ा , नोएडा के गार्ड ने दिखाई इंसानियत

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– एक माँ अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं रखती है , साथ ही एक माँ हमेशा यह सोचती है की उसके बच्चे बड़े होकर उसका सहारा बनेगे , लेकिन अब यह देखना को मिलता है की बच्चे जब बड़े हो जाते है तो अपनी माँ को बहार का रास्ता दिखा देते है | एक ऐसा ही मामला नोएडा में देखने को मिला , जहाँ अपनी उम्र के ज्यादातर साल बेटों की परवरिश में खपाने वाली मां को उन्हीं बेटों ने 80 साल की उम्र में मारपीट कर सड़क पर छोड़ दिया।

दरअसल मथुरा की रहने वाली महिला नोएडा के सेक्टर-31 पहुंची तो यहां के सुरक्षा गार्ड ने उन्हें शिव मंदिर में रखकर देखभाल शुरू कर दी। गार्ड की ड्यूटी बदलने का समय आया तो उसने सेक्टर में रहने वाले लोगों को इसकी जानकारी दी।



वही इसके बाद लोगों ने सेक्टर-20 पुलिस को सूचना दी। हालांकि लोगों का आरोप है कि पीसीआर वहां आई, लेकिन महिला को उसी हालत में छोड़कर वापस चली गई। तब लोगों ने डीएम से इसकी शिकायत की। डीएम ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है की बुजुर्ग महिला सोना देवी के दो बेटे हैं। दो दिन पहले बेटों ने उनसे मारपीट की और वृंदावन छोड़ कर चले गए। वहां से वह किसी बस में बैठकर नोएडा के सेक्टर-31 पहुंच गई।

गार्ड ने दिखाई इंसानियत

गार्ड मनीष यादव ने महिला से उनके बारे में पूछताछ की, तो उन्होंने अपने बेटों की करतूत बताई। इसके बाद मनीष ने वहीं पास के शिव मंदिर में उनके रहने का इंतजाम कर दिया। वही उस गॉर्ड की ड्यूटी बदलने वाली थी, तो उन्होंने सेक्टर के लोगों को सारा मामला बताया। इसके बाद पहले पुलिस और फिर पीसीआर से मदद नहीं मिलने पर डीएम को सूचना दी गई। डीएम बीएन सिंह ने बताया है कि सीएमओ को निर्देशित कर महिला के इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। महिला की देखरेख की व्यवस्था की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.