बसपा सांसद मलूक नागर के नोएडा व हापुड स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

ABHISHEK SHARMA

0 212

NOIDA (28/10/20) : बिजनौर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद मलूक सिंह नागर पर इनकम टैक्स विभाग का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। बिजनौर से सांसद मलूक नागर और उनके भाई लखीराम नागर के नोएडा में हापुड़ स्थित आवास और संभावित ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी है।

बताया जा रहा है कि मलूक नागर के रिश्तेदारों और करीबियों के घर पर भी छापेमारी चल रही है। आज सुबह शुरू हुई छापेमारी में नोएडा पुलिस की करीब 50 टीमें लगी हुई हैं। इसके अलावा 50 अलग-अलग स्थानों पर भी छापेमारी चल रही है।

वहीं दूसरी ओर हापुड के कुचेसर रोड चौपला स्थित सांसद मलूक सिंह नागर के दूध प्लांट और आवास पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है। फिलहाल प्लांट और आवास को चारों तरफ से पुलिस ने घेर रखा है। दोनों स्थानों पर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है।

छापेमारी की सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है। आयकर विभाग की टीम जांच संबंधी दस्तावेज जुटा रही है। बता दे कि सांसद मलूक सिंह नागर के बड़े भाई लखीराम नागर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी का दायरा बढ़ भी सकता है। वहीं, अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आयकर विभाग की छापेमारी किस सिलसिले में की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.