इंड़ीयन इंडस्ट्री असोसीएसन के कार्यक्रम में आज डिस्ट्रिक्ट इंडुस्ट्रीज़ सेंटर के डिप्टी कमिश्नर पवन अग्रवाल ने उद्यमियों को विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया.

Galgotias Ad

इंड़ीयन इंडस्ट्री असोसीएसन के कार्यक्रम में आज डिस्ट्रिक्ट इंडुस्ट्रीज़ सेंटर के डिप्टी कमिश्नर पवन अग्रवाल ने उद्यमियों को विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया जिससे वो लाभान्वित हो सकते है । उन्होंने बताया कि उद्यमियों के लिए स्टैम्प शुल्क में छूट , विद्युत शुल्क में छूट आदि के बारे में बताया । उन्होंने बताया कि नए उद्योग की स्थापना में भी सरकार सब्सिडी पंद्रह प्रतिशत तक देती है ।

सुरक्षा को लेकर एस० पी ० देहात अभिषेक यादव ने उद्यमियों की समस्याओं को जाना । उन्होंने भरोसा दिलाया की हर प्रकार से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी और हर समय पुलिस उद्यमियों के लिए उपलब्ध रहेगी । उन्होंने कहा कि अपने आस पास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या हरकते दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। उद्यमियों ने भी अपनी अपनी समस्याएँ एस० पी के सामने रखी और उनको कुछ सुझाव भी दिए । कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष बी० आर ० भाटी ने सभी का धन्यवाद किया ।आज के इस कार्यक्रम में के० पी ०सिंह , मो इक़बाल , प्रमोद गुप्ता ,प्रदीप अग्रवाल , जे० एस० राणा , अनिल गर्ग, विपिन महना , ऐ० डी
० पांडेय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.