जेपी-आम्रपाली बायर्स ने एकजुट हो खोला मोर्चा, अन्ना आंदोलन से जुड़ मांगों को उठाया

Galgotias Ad

STORY BY- JITENDER PAL- TEN NEWS (24/03/18)

ग्रेटर नॉएडा : कई सालो से अलग-अलग ग्रुप में शामिल होकर बायर्स अपने घरो की मांग उठाते आ रहे है लेकिन सरकारों के झूठे आश्वाशन व् प्राधिकरणों के गलत रवैये के कारण आज तक कोई समाधान नहीं निकल पाया है।

 अब थक हारकर सभी बायर्स ने एक बैनर के तले  बिल्डरों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने का निर्णेय किया है। जानकारी के अनुसार आम्रपाली और जेपी ग्रुप के फ्लैट्स बायर्स ने आपस में एक जुट होकर हाथ मिलाया है। और अपनी मांगो को लेकर दिल्ली के रामलीला में चल रहे अन्ना के सत्यग्रह आंदोलन में शामिल होकर उत्तर प्रदेश  सरकार व् नॉएडा ग्रेटर नॉएडा प्रशासन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। 

इस प्रदर्शन में शामिल केके कौशल ने बताया कि नॉएडा ग्रेटर नॉएडा में आम्रपाली के करीब 45 हजार व् जेपी गुरुप के 28 हजार बायर्स 90 फीसदी पैसा जमा करने के 6 साल बाद भी उन्हें आज तक फ्लैट नहीं मिला है और ना ही उनका पैसा वापस मिल रहा है। हम सभी बायर्स ने एक जुट होकर अपनी मांग पूरी करवाने के लिए इस आंदोलन में शामिल होने का फैसला किया है ।

 जेपी प्रोजेक्ट के खरीदार ने कहा की अब समय आ गया एक जुट होने का क्योकि हमारी सब की लड़ाई एक जैसी है क्यों ना इस लड़ाई को सब मिलकर लड़े। इस लिए हम सबने एक जुट होने का फैसला किया है। और हमने एक कोर कमिटी का गठन किया है जिसमे आम्रपाली गुरुप के बायर्स केके कौशल ,कुलदीप ,अमनदीप ,सुरेश रैना , रिटायर्ड ब्रिगेडियर मंजीत सिंह और जेपी ग्रुप के बायर्स में प्रमोद कुमार, देवेंद्र यादव, अजय कौल, निरंजन धींगड़ा व कृष्ण मित्र को शामिल किया गया है। 

आंदोलन कर रहे बायर्स की कई मांगे है जैसे की (1 ) बिल्डरों की सम्पति जब्त करके जो प्रोजेक्ट अधूरे पड़े है उनको पूरा किया जाये ,(2 ) बिल्डरों को दिवालिया होने पर बायर्स को सिक्यॉर्ड केरेडिटर्स का दर्जा दिया जाए (3 ) सुप्रीम कोर्ट में चल रहे फ्लैट होम बायर्स के केस की सुनवाई के लिए  फास्टट्रेक कोर्ट बनाई जाए (4 ) बिल्डरों की लापरवाही की वजह से फ्लैट नहीं मिलने पर बायर्स की लोन अमाउंट और ब्याज माफ़ किया जाए (5 ) रेरा के जरिये फ्लैट खरीदारों को डिले डिलीवरी पैनल्टी दिलवाई जाए। 

इन सभी मांगो कॉम लेकर अन्ना के सत्यग्रह आंदोलन में शामिल होकर सूबे की सरकार व् प्रशासन के खिलाफ हमसब मिलकर अपनी आवाज बुलंद करंगे ,

Leave A Reply

Your email address will not be published.