दिल्ली में चोरों का आतंक , 12 करोड़ रुपये की ज्वैलरी लेकर हुए फरार , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

0 194

नई दिल्ली :– दिल्ली के पॉश इलाके कालकाजी में एक ज्‍वेलरी शोरूम में करोड़ों की चोरी से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि चोरों ने देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया , चोरों ने करीब 10 से 12 करोड़ रुपये की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया।

 

 

कालकाजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शोरूम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली है. पुलिस अब इन फुटेज की जांच कर लुटेरों का सुराग पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

 

बताया जा रहा है कि कालकाजी मार्किट में स्थित अंजली ज्वेलर्स के शोरूम में घुसकर चोरों ने करोड़ों रुपयों के गहने चुरा लिए. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर कम से कम 10 से 12 करोड़ रुपयों की ज्वेलरी लेकर फरार हुए. यह शोरूम कालकाजी की पॉश मार्केट में है, जहां पर काफी चहल पहल होती है. लेकिन चोरों ने बड़े शातिर तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया।

 

 

चोरी की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. कारोबारियों में डर का माहौल पैदा हो गया है. आसपास के लोगों का कहना है कि दुकान में सीसीटीवी कैमरों के साथ- साथ हथियारबंद गार्ड भी रहते हैं. लेकिन चोरों ने इतने शातिर तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया कि किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी।

 

 

चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कालकाजी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिस ग्राउंड फ्लोर पर शोरूम बना हुआ है वो इमारत चार मंजिला है. शोरूम से तीन दुकान छोड़कर चौथी बिल्डिंग की सीढ़ियां बाहर की तरफ से हैं, जिसका दरवाजा खुला रहता है।

 

 

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने उन्हीं सीढ़ियों का इस्तेमाल शोरूम में घुसने के लिए किया होगा. दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा का कहना है इस मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.