ग्रेटर नोएडा : बदमाशों का आतंक, पत्रकार अतुल अग्रवाल से बंदूक की नोंक पर की लूट और मारपीट, जाँच जारी

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देर रात एक पत्रकार के साथ कथित तौर पर लूटपाट और मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि हिंदी खबर समाचार चैनल के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल के साथ बदमाशों द्वारा लूटपाट की , साथ उनके साथ बंदूक की नोंक पर मारपीट भी की।

 

फिलहाल इस मामले में पुलिस को सूचना मिली , मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है , साथ ही घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने कहा “यह हमारे संज्ञान में आया है कि पुरुषों के एक समूह द्वारा एक वरिष्ठ पत्रकार पर हमला किया गया था। हमने मामले का संज्ञान लिया है, हालांकि पीड़िता ने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी है। टीमों का गठन किया गया है और हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, नोएडा निवासी पत्रकार अपनी सफारी कार में था, जब उसे देर रात 1 बजे बिसरख में राइस पुलिस बूथ के पास मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों ने रोका। जैसे ही मुंशी ने अपनी खिड़की नीचे की, एक आरोपी ने बंदूक खींची और उसे कीमती सामान सौंपने को कहा।

आरोपी ने पत्रकार का फोन भी ले लिया और उसे अनलॉक कर दिया। पत्रकार ने लिखा, आरोपी ने अपनी कार पर लगे प्रेस स्टिकर को देखा और उसे वापस बुला लिया। उन्होंने अंततः उसका फोन पीछे की सीट पर फेंक दिया, उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी से इस घटना के बारे में बात की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे और अपनी बाइक से भाग गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.