हाथरस कांड : आप पार्टी के नेता के साथ हुए दुव्यवहार पर विधायक राखी बिड़ला ने योगी सरकार को घेरा , कहा- यूपी में चल रहा है जंगलराज

ROHIT SHARMA

0 190

नई दिल्ली :– हाथरस कांड को लेकर विपक्ष पार्टी लगातार योगी समेत उनके प्रशासन पर जमकर निशाना साध रही है । वही कल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और विधायक के साथ हुई घटना को लेकर आप पार्टी ने योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया ।

 

 

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह , विधायक राखी बिड़ला समेत पार्टी नेता पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस पहुँचे थे , जिसके बाद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़ला पर काली स्याही फेंकी गई, वही पुलिस द्वारा उनके कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया ।

 

विधायक राखी बिड़ला ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि हाथरस में उत्तर प्रदेश के प्रोटोकॉल के तहत प्रशासनिक अधिकारियों सहित मुझे पीड़ित के घरवालों से मिलवाया गया , लेकिन प्रशासन द्वारा मिले गुंडों से मुझ पर और सांसद संजय सिंह पर योगी के गुंडों द्वारा काली स्याही डाल कर उत्तर प्रदेश के जंगलराज का परिचय दिया।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे प्रोटोकॉल का साथ हम केवल 5 लोग पुलिस के साथ परिवार से मिलने गए थे, हमें सुरक्षा का भरोसा दिया गया था। उसके बावजूद हमला हुआ, पुलिस उस हमलावर को स्पेस दे रही थी और बाद में पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं पर ही लाठियां भी चलाती है।

 

हम हमेशा बेटियों की लड़ाई लड़ते रहें है। निर्भया के लिए हम सड़क थे, कठुआ के लिए भी लड़े और हाथरस के लिए भी लड़ रहें है। न्याय लेकर रहेंगे। योगी आपके दमन से हम लोग डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि योगी आप यूपी नहीं संभाल पा रहें है, सत्ता में रहने का हक नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.