काज़ो ने स्पेशल पार्टी वियर कलेक्शन के साथ शिप्रा मॉल में किया स्टोर लॉन्च

TEN NEWS

0 279

प्रीमियम हाई स्ट्रीट वेस्टर्न वियर ब्रांड काज़ो ने अपना लेटेस्ट स्टोर शिप्रा मॉल में लॉन्च किया है। 2007 में स्थापित काज़ो एक एस्टाब्लिशड ब्रांड है, जिसकी कपड़ों, बैग, एक्सेसरीज और फ्रेग्रेन्स  में विशेषज्ञता है। काज़ो ने भारतीय परिधानों को वेस्टर्न वियर में बदल कर ट्रेंडसेट किया है और एक वन-स्टॉप फैशन गाइड की तरह अपनी पहचान बनायी  है।

यह ब्रांड दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ और नवीनतम फैशन लाने के लिए लगातार अपने कवर क्षेत्र को आगे बढ़ा रहा है, जिसके लिए इसे एक सोफिस्टिकेटेड लाइफस्टाइल के साथ कॉंफिडेंट, ग्लैमरस और सेंसुअल आधुनिक भारतीय महिला के लिए डिज़ाइन किया गया है।

काजो के प्रबंध निदेशक दीपक अग्रवाल का कहना है कि काजो ब्रांड और इसके मूल मूल्यों के पीछे जिस कांसेप्ट  को लिया गया है उसके अनुसार “कई बार मौसम, पेशे और अवसर के हिसाब से सूट करने से लिए फैशन में बदलाव और विकास किया जाता है, लेकिन हर किसी की शैली व्यक्तिगत होती  है और हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि हमारा उपभोक्ता स्टाइलिश और ऑन-पॉइंट रहे।

हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे पास हमेशा फैशन क्वोशन्ट कुछ अलग हट कर और अप टू डेट हो। हम बहुत खुश हैं कि अब हमारे पास हमारे कंस्यूमर्स के लिए एक और स्टोर है, और जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि यह सिर्फ शुरुआत है और संभवतः दुनिया के हर कोने में  पहुँचने के लिए और भी बहुत कुछ है ”

यह स्टोर इस ब्रांड की सजीली स्टाइलिश थीम को आगे बढ़ाता है। यह कस्टमर को हाई -एन्ड बुटीक का अनुभव सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यहाँ अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारी, स्वच्छ वातावरण और विशेष रूप से बने विशाल ट्रायल रूम्स कस्टमर को परेशानी मुक्त खरीदारी का अनुभव देते हैं। यह ब्रांड आधुनिक महिलाओं की स्टाइल की पसंद, कलर और लुक की जरूरतों को पूरा करता है।

काज़ो कपड़ों की लाइन टॉप वियर, बॉटम वियर, ड्रेसेस, आउटरवियर, जंपसूट्स, फेस्टिव एडिशन, हॉलिडे कलेक्शन, नियॉन कलेक्शन, चमकदार कपड़ों की आवश्यक्ताओं को पूरा करता है; प्रत्येक श्रेणी को दो अलग-अलग श्रेणियों पार्टी वियर और फॉर्मल वियर में विभाजित किया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.