केजरीवाल ने किए रामलला के दर्शन, कहा एकजुट होकर भारत को बनाएं नंबर वन

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, सभी राजनैतिक पार्टियां चुनाव में जीत के लिए दम खम लगा रही है। बीजेपी हीं नहीं लगभग सभी पार्टियां हिंदुत्व वोट को साधने के लिए मंदिर मंदिर घूम कर माथा टेक रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को सुबह अयोध्या जा कर रामलाला के दर्शन किए।

केजरीवाल ने कहा कि अगर हम 130 करोड़ लोग मिलकर काम करें तो भारत को दुनिया का नंबर एक देश बना सकते हैं। आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे प्रभु श्रीराम के जन्म स्थान अयोध्या आने का मौका मिला और मां सरयू की आरती करने का मौका मिला। जितनी आत्मीयता के साथ संत जन ने आरती करवाई उसके लिए हृदय से आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरा देश महामारी से बुरी तरह से पीड़ित है हालांकि, पिछले कुछ दिनों से महामारी थोड़ी कंट्रोल में है, लेकिन मैं समझता हूं कि मां सरयू और प्रभु श्रीराम की कृपा होगी तो जरूर हम सब लोगों को इस महामारी से मुक्ति मिलेगी। आज अयोध्या आकर मां सरयू की आरती करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ तो मैं यहां हाथ जोड़कर मां सरयू से विनती करता हूं कि हमारे देश को जल्दी इस महामारी से मुक्ति मिले। मैं हमेशा यह मानता हूं कि हमारे देश के लोग बहुत अच्छे हैं।

उन्होंने कहा, ”अब तक हमारे देश को अभी तक बहुत आगे पहुंच जाना चाहिए था। दुनिया का नंबर एक देश होना चाहिए था। आज हमारे देश में गरीबी, अशिक्षा और तरह-तरह की बीमारियां हैं, कई तरह की दिक्कतें हैं, प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि मेरा भारत जल्दी दुनिया का नंबर वन देश बने। हम 130 करोड़ देशवासी मिलकर इस को संभव कर सकते हैं।

आपको बता दें की यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में उतरने जा रही है, जिसे लेकर पार्टी के बड़े नेता पूरे उत्तर प्रदेश पर नजर बनाए हुए हैं। जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आ रहा है पार्टियां में उत्साह बढ़ता जा रहा है, हर पार्टी अपने जीत का दावा कर रही है लेकिन चुनाव में जनता किसको अपना कीमती मत दे कर सत्ता के सीहांसन पर बैठाती है ये तो आने वाला वक्त हीं बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.