दिल्ली सीएम की चेतावनी , शराब की दुकानों में भगदड़ पर दुकानें होंगी सील

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में शराब की दुकानें खुलने के साथ ही मची अफरा-तफरी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने सामने आकर कड़ी चेतावनी दी है ।

उन्होंने कहा है कि अगर शराब की दुकानों पर ऐसी ही भगदड़ मची तो उन्हें कड़े कदम उठाने होंगे. केजरीवाल ने दुकानदारों को भी कहा कि अगर उनकी दुकान के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होता है तो उस दुकान को भी सील कर दिया जाएगा।

शराब की दुकानों में सैकड़ों की भीड़ को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस तरह की हरकत बिल्कुल सही नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि दुकानें आगे खुली ही रहेंगी, ये एक घंटे या चार घंटे के लिए नहीं खुल रही हैं. इसीलिए सब्र से काम लीजिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिए. ये छूट इसलिए दी गई हैं क्योंकि कब तक हम लॉकडाउन में रहेंगे. जिंदगी भर लॉकडाउन में नहीं रह सकते हैं. लेकिन इसके लिए हमें जिम्मेदारी निभानी होगी।

बता दें कि दिल्ली में आज शराब की दुकानें खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गईं. कई इलाकों में सैकड़ों लोग दुकानों पर टूट पड़े. जिसके बाद पुलिस को कई इलाकों में दुकानें बंद करवानी पड़ीं और जमकर लाठीचार्ज भी हुआ।

हालांकि सीएम ने कहा कि दुकानें आगे भी खुलती रहेंगी. लेकिन अगर ऐसे ही मामले सामने आते हैं तो दिल्ली सरकार कोई कड़ा फैसला ले सकती है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.