तमिलनाडु की मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का थामा दामन, लगा करारा झटका

Rohit Sharma

0 167

नई दिल्ली :– कांग्रेस को आज बड़ा करारा झटका मिला , जी हाँ तमिलनाडु की मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है । दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. एक दशक के राजनीतिक करियर में खुशबू सुंदर का ये तीसरा सियासी ठिकाना है।

 

 

 

 

बता दे कि खुशबू सुंदर की पहचान साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री और प्रोड्यूसर के तौर पर होती है , उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है ,खुशबू सुंदर टीवी प्रीजेंटर भी रही हैं.।

 

 

 

अभिनय में तमाम मुकाम हासिल करने के बाद 2010 में खुशबू सुंदर ने राजनीति में कदम रखा था। खुशबू सुंदर ने सबसे पहले डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) ज्वाइन की थी. उस वक्त डीएमके की कमान एम. करुणानिधि के हाथों में थी. उन्हीं की लीडरशिप में खुशबू ने अपनी राजनीति का आगाज किया था।

 

 

 

 

इसके बाद 2014 में खुशबू सुंदर ने कांग्रेस ज्वाइन की. कांग्रेस नेता के बतौर वो मुखरता से अपनी बात रखती रही हैं, टीवी डिबेट्स में बड़े मसलों पर पार्टी का बचाव करती रही हैं।

 

 

 

 

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं तो खुशबू सुंदर ने पाला बदल लिया है. राज्य में मई 2021 में चुनाव होने हैं. जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके बंट चुकी है , जबकि दूसरी तरफ डीएमके और कांग्रेस है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.