यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता के अंतिम संस्कार में पहुँचे मुख्यमंत्री , मंत्री , अधिकारी , भाजपा कार्यकर्ता

ROHIT SHARMA

0 328
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता श्याम लाल मौर्य का शनिवार दोपहर 3.30 बजे निधन हो गया था । आपको बता दे की पिछले दिनों से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनको लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।
वहीं, पिता की तबीयत ज्यादा खराब होने की सूचना मिलते ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ को रवाना हो गए थे , उन्होंने अपने कई कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया ।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता के शव का अंतिम संस्कार रविवार को उनके पैतृक गांव सिराथू में किया गया। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके अंतिम दर्शन करने के लिए केशव मौर्य के पैतृक गांव सिराथू पहुंचे। डिप्टी सीएम को सांत्वना देकर उन्होंने मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। सीएम के साथ स्वास्थ्यमंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह समेत अन्य नेता भी पहुंचे हैं।
दरअसल उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता श्यामलाल मौर्य का 89 वर्ष की आयु में शनिवार को डॉ. राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया था। उन्हें सुबह चिकित्सकों को दिखाने के लिए लोहिया संस्थान लाया गया था, लेकिन फिर उनकी तबीयत ज्यादा खराब होती चली गई। चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद उनको बचाया नहीं जा सका। स्व. श्याम लाल के केशव सहित तीन पुत्र और तीन पुत्रियां हैं।
वहीं डिप्टी सीएम के पिता के निधन का समाचार सुनते ही बीजेपी के मंत्रियों, विधायकों, नेताओं और अधिकारियों का जमावड़ा लग गया । साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक गॉव भी पहुँचे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.