लायंस क्लब नोएडा ने किया औषधीय गुणों से भरपूर आंवला के वृक्षों का वृक्षारोपण

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा: शहर को हरा-भरा बनाने की कोशिश में आज लायंस क्लब नोएडा ने औषधीय गुणों से भरपूर आंवला के वक्षों को सेक्टर-62, डी ब्लॉक की ग्रीन बेल्ट में रोपित किया। वातावरण एवं स्वास्थ दोनो को लाभ हो उसके लिए आंवला के वृक्ष का चयन किया गया। क्लब के सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर इसमें भाग लिया। सभी उपस्थित सदस्यों ने वृक्षारोपण में बढ़ चढ़ कर सहयोग किया।

नोएडा लायन क्लब के प्रवक्ता मुकुल वाजपेई ने टेन न्यूज़ को बताया कि लायंस क्लब नोएडा द्वारा निर्णय लिया गया है कि पर्यावरण को सुरक्षित बनाने के लिए नोएडा के अलग-अलग क्षेत्रों में अधिक आक्सीजन प्रदान करने वाले तथा औषधीय गुणों वाले पेड़ लगाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आज के वृक्षारोपण के कार्य में 70 आंवले के पेड़ लगाए गए हैं।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष आदित्य श्रीवास्तव, सचिव तरुण चौहान, कोषाध्यक्ष दीप्ति वार्ष्णेय, मान सिंह चौहान, करतार सिंह, मुकुल बाजपेई, रचना यादव, आई आर छावड़ा, सी एस भोगल रीजन चेयरपर्सन, नरेश चौहान जोन चेयरपर्सन, राजेश सिंघल, साधना सिंघल, विशाल जैन, उमेश कुमार, पूनम गुप्ता, पी के गुप्ता, नरेंद्र कुचल, अर एन श्रीवास्तव व अनेक सदस्यों ने भाग लिया। इस वृक्षारोपण के कार्यक्रम में के पी सिंह का विशेष मार्गदर्शन वह सहयोग रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.