बीयर के 10 रूपये अतिरिक्त मांगने पर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Greater Noida (28/03/19) : ग्रेटर नोएडा की ऐच्छर पुलिस चौकी स्थित शराब ठेके के सेल्समैन की बीती देर रात बीयर के 10 रुपये अधिक मांगने के विवाद में दो गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, गुलावठी बुलंदशहर निवासी कुलदीप (25) एच्छर पुलिस चौकी क्षेत्र की बिल्डिंग मैटेरियल मार्केट के पास स्थित ठेके पर सेल्समैन था। बीती रात करीब दस बजे कुलदीप ठेके पर मौजूद था। कुलदीप के साथी प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दो युवक वहां पर पहुंचे और बीयर मांगी। वो लोग पहले से ही नशे में झूम रहे थे। उन्होंने वहाँ आकर गाली-गलौच की और सीधे चार गोली कुलदीप में  दाग दी।
बताया जा रहा है कि युवक कुलदीप पर प्रिंट रेट से 10 रुपये अधिक वसूलने का आरोप लगाने लगे। इस बात पर उनका विवाद हो गया। युवकों ने दो पिस्टल से चार गोलियां चला दीं। दो गोलियां कुलदीप के सीने में लगीं। वारदात के बाद आरोपी कुछ दूरी पर खड़ी कार में सवार होकर फरार हो गए। कुलदीप को निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।



एसपी देहात विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीयर के 10 रुपये अधिक मांगने के विवाद में सेल्समैन की हत्या की जानकारी मिली है। मामले मेंआवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज के जरिए जांच कर रही है। उनका कहना है लि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.