लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर टेन न्यूज़ ने की दिल्ली के लोगों से खास बातचीत

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

लोकसभा चुनाव 2019 वोटों की गिनती चल रही है, कुछ ही घण्टो में चुनाव आयोग की तरफ से ऐलान हो जाएगा की बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की है। खासबात यह है कि 2014 के मुताबिक इस बार बीजेपी ने ज्यादा सीटें हासिल की ।


वही आज लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर लोग काफी उत्साहित है, जो लोग अपने ऑफिस गए है, वो भी अपने मोबाइल पर देख रहे है कि किस पार्टी की कितनी सीटे आई है। एक ऐसा ही नजारा दिल्ली के कनॉट प्लेस में देखने को मिला। सड़कों पर लगी स्क्रीन पर चल रहे लोकसभा चुनाव के रुझानों को लोग देख रहे थे ।

वही टेन न्यूज़ की टीम ने लोकसभा चुनाव के आ रहे नतीजों को लेकर लोगों से खास बातचीत की। उनका कहना है कि मोदी ने देश मे बहुत विकास किया है, जिसका फायदा आज उन्हें मिला है । मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने विदेशों में भारत की पहचान बनाई है। जनता ने उन्हें इसलिए चुना है, जिससे रुके हुए कार्य पूरा हो सके ।

वही कुछ लोगों ने कहा राष्ट्र सुरक्षा एक बहुत बड़ा मुद्दा है, जिस पर मोदी ने विशेष ध्यान दिया है। आतंकवाद पर मोदी ने ही लगाम लगाई है, आज के समय मे कितने आतंकवादी मारे गए है। लोगों ने एक बढ़िया कदम उठाया है, मोदी को फिर से जिताकर। वही विपक्ष पार्टीयों को लेकर उन्होंने बोला है कि इन सभी पार्टीयों ने देश को लूटा है ।

साथ ही दिल्ली की सात सीटों पर बीजेपी की बढ़त को लेकर लोगों ने कहा कि आप और कांग्रेस पार्टी को लोगों ने सबक सिखाया है। इन पार्टियों पर अब लोग भरोसा नही करते है। पिछली बार भी दिल्ली की जनता ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जिताया था, जिसके बाद सभी सांसदों ने दिल्ली में बहुत काम किया। अब उन्हें फिर से जिम्मेदारी लोगों ने दी है, अब उम्मीद है कि दिल्ली का विकास और तेजी से होगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.