ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सील हुई सोसाइटी में दूध के लिए लगी लंबी कतारें, निर्देशों की उड़ी धज्जियां

Abhishek Sharma

0 111

बढ़ते कोरोनावायरस के मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर जिले में 22 स्थानों को हॉटस्पॉट के तौर पर चिन्हित कर अगले आदेश तक सील कर दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी की पाम ओलम्पिया को भी हॉट-स्पॉट के तौर पर चिन्हित किया गया है।

यहां पर आज सुबह सोसायटी के अंदर ही दूध लेने के लिए लंबी-लंबी लाइनें लग गई है। इस दौरान लोगों ने समझदारी दिखाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो किया लेकिन भीड़ बढ़ने के साथ ही लोग इसे थोड़ी देर बाद भूल गए।

मिली जानकारी के अनुसार, सोसायटी में दूध टैंकर बाहर से बुलाया गया है। लोग अपनी जरुरत के मुताबिक दूध खरीद रहे हैं। इन इलाकों को 15 अप्रैल तक के लिए सील कर दिया गया है।

यहां कर्फ्यू जैसा प्रतिबंध रहेगा। घर के बाहर कदम रखने पर पाबंदी होगी। हर आवश्यक वस्तु की होम डिलीवरी की जाएगी। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन करना होगा।

ये हैं जिले के सील किए गए हॉटस्पॉट क्षेत्र

नोएडा सेक्टर 137, 135 व इससे जुड़े सेक्टर, दादरी क्षेत्र के दो गांव अच्छेजा और बिसनोली, ओमिक्रान ग्रेटर नोएडा और घोड़ी बछेड़ा गांव, ग्रेटर नोएडा सेक्टर अल्फा-1 और जीटा, पतवाड़ी गांव और ग्रेटर नोएडा वेस्ट का सेक्टर 2, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी, नोएडा सेक्टर 37 और 27, नोएडा सेक्टर 50, 44 और 100, नोएडा सेक्टर-5 और आसपास के सेक्टर, नोएडा सेक्टर 62 और आसपास के सेक्टर, नोएडा सेक्टर 74 व 78, नोएडा सेक्टर 150 व आसपास के सेक्टरों को सील कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.