गाजियाबाद में डकैती डालने वाला गिरोह पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार, महिला भी शामिल

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida : उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद डकैतों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गैंग की 3 महिला सदस्यों समेत कुल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. वहीं एक के पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक गैंग की महिलाएं दिन में रिहायशी इलाकों की रेकी करतीं और फिर रात के वक्त दूसरे सदस्य वारदात को अंजाम देते थे.

दरअसल, 28 जुलाई की रात गाजियाबाद के पॉश इलाके कवि नगर में एक मकान में सनसनीखेज डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम इस गैंग की तलाश में थी. पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की. टेक्निकल सर्विलांस और अपने मुखबिरों से पूछताछ की तब पुलिस को पता लगा कि गैंग में दिल्ली के और बांग्लादेश मूल के शातिर बदमाश शामिल हैं.

तफ्तीश के दौरान पुलिस को रविवार की देर शाम जानकारी मिली कि जो गैंग कवि नगर की डकैती में शामिल था, उस गैंग के कुछ बदमाश लाल कुआं इलाके में देखे गए हैं. जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत लाल कुआं इलाके में पहुचीं और इलाके की छानबीन करने लगी.

तभी उनकी निगाह गैंग के सदस्यों पर पड़ी. गैंग के पांच बदमाश, जिनमें तीन महिलाएं थी, वो पुलिस को देखकर एनएच 24 के रास्ते टेम्पो से भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन सभी को पकड़ लिया. हालांकि लेकिन मौके से दो बदमाश स्कूटी से भाग निकले, लेकिन पुलिस ने थोड़ी दूर पर फिर से घेर लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.