भाजपा ने की ‘जनता कर्फ्यू’ को सफल बनाने की अपील, लोगो को कोरोना के प्रति किया जागरूक

ROHIT SHARMA / AMAN KUMAR

0 155

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस को लेकर मोदी द्वारा 22 मार्च यानी कल रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है , जिसको लेकर बीजेपी के सांसद और विधायक समेत केंद्रीय नेता भी लोगों को जागरूक कर रहे है , जिससे जनता कर्फ्यू सफल हो सके ।

आपको बता दे कि आज दिल्ली के विपक्ष नेता बीजेपी विधायक रामवीर सिंह विधूड़ी ने मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर लोगों को मास्क , सेनिटाइजर बाँटकर लोगों को जागरूक किया , साथ ही लोगों को बताया कि कल रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करें , जिससे कोरोना वायरस को हरा सके ।

वही रामवीर सिंह विधूड़ी ने टेन न्यूज़ को बताया कि जनता कर्फ्यू का मकसद कोरोना को हराना है क्योंकि 12 घंटे के जनता कर्फ्यू से टूट सकती है कोरोना की चेन, जिससे सार्वजनिक स्थान संक्रमण से मुक्त होंगे इसलिए जनता का सहयोग अत्यंत महत्वपूर्ण होगा. साथ ही साथ 22 मार्च को शाम पांच बजे से 5 मिनट तक कोरोना वायरस से लड़ रहे स्वास्थ्य सेनानी तथा पुलिसकर्मियों के प्रति अपने घरों से ताली, थाली, घंटी, शंख इत्यादि बजाकर उनका अभिनंदन करें।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से उनका एक दिन जनता कर्फ्यू के रूप में मांगा है जिसे दिल्लीवासियों ने सहर्ष स्वीकार किया है । इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर युवाओं द्वारा लगातार जनता कर्फ्यू की बात जा रही हैं एवं इसे सफल बनाने के लिए जनता खुद एक दूसरे को सजग और सतर्क रखते हुए जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आग्रह कर रही है।

जनता कर्फ्यू का समर्थन राजनीति से ऊपर उठकर सभी विचारधारा के व्यक्तियों को करना चाहिए क्योंकि यह देश हित में उठाया गया एक सराहनीय कदम है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.