यूपी में बढ़ते रेप केस को लेकर महिला दक्षता समिति का जोरदार प्रदर्शन , एक महीने के अंदर दोषियों को मिले फाँसी की सजा

ROHIT SHARMA

0 208

नई दिल्ली :– यूपी में बढ़ते रेप मामलों को लेकर देशभर में आक्रोश है , यूपी समेत दिल्ली में इस मामले को लेकर प्रदर्शन जारी है । विपक्ष पार्टी समेत अन्य संस्था योगी सरकार पर निशाना साध रही है ।

 

 

आपको बता दें कि आज महिला दक्षता समिति के सैकड़ों महिलाओं कार्यकर्ताओं ने यूपी में बढ़ते रेप केस को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया । साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी मेंं बढ़ते रेप केस को लेकर केंद्र सरकार को विशेष ध्यान देना चाहिए , साथ ही फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में एक कानून बनाए , जिसमे रेप के मामलों में एक महीने के अंदर दोषियों को सजा मिल सके |

 

वही इस मामले में महिला दक्षता समिति की अध्यक्ष विनीता शिखर का कहना है कि यूपी में रेप के मामले बढ़ रहे है , साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि ज्यादातर मामले योगी सरकार दबाने की कोशिश करती है ।

 

 

हाथरस कांड आने के बाद बहुत से रेप केस सामने आए , लेकिन जो केस उजागर हो जाता है उसमें कार्यवाही की जाती है , बाकि के मामलों को रफा दफा कर दिया जाता है। सच्चाई यह है कि योगी आदित्यनाथ कितने ही वादे कर दे कि उनकी यूपी में कानून व्यवस्था मजबूत है , फिर भी सच्चाई दबती नही है ।

 

 

हमारी माँग है कि योगी सरकार इस मामले में ज्यादा गम्भीरता नज़र आए , साथ ही बढ़ते रेप केस को लेकर एक कानून बनाए की फ़ास्ट ट्रैक में भी एक महीने के अंदर दोषियो को फाँसी मिल सके , जिससे कोई भी ऐसी वारदात को अंजाम दे तो उसे मौत नज़र आनी चाहिए। ये नही की निर्भया कांड में 8 साल के अंदर दोषियो को सजा मिली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.