महिला शक्ति की टीम ने नाबालिग की गुहार पर माँ को कराया जेल से रिहा

Saurabh Kumar

76

Greater Noida :  महिला शक्ति सामाजिक समिति की टीम ने नाबालिग की गुहार पर उसकी मदद करते हुए उनकी माँ को जेल से रिहा करवाया, जो की अपने पूर्व पति की हत्या के संदेह में नोएडा सेक्टर 24 थाने में कई दिनों से बंद थी।

महिला शक्ति सामाजिक समिति की टीम ने गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन दिया। दो नाबालिग बच्चे एक 16 साल कि श्वेता एवं 10 वर्षीय वंश की माता जो कि अपने पूर्व पति की हत्या के संदेह में नोएडा सेक्टर 24 थाने में कई दिनों से बंद थी उसको छोड़ने के लिए गुहार लगाई थी । जिसके बाद महिला को 9 जून को रिहा कर दिया गया।

साधना सिन्हा ने कहा की “हमारी कोशिशों के आधार पर उनके पीए प्रभात दीक्षित ने सेक्टर 24 थाने में बात की और हमें आश्वासन दिया की आज शाम 5:00 बजे तक इन बच्चों की माता रिहा कर दी जाएगी हम लगातार सेक्टर 24 थाने के संपर्क में रहे और श्वेता की मां को 8 जुलाई शाम 6:00 बजे के करीब रिहा कर दिया गया। अतः हम पुलिस और खासतौर से प्रभात दीक्षित के तहे दिल से शुक्रगुजार हैं। उन्होंने हमारी मांग को मद्देनजर रखते हुए नाबालिक बच्चों की मां को रिहा करवा कर उन्हें सुरक्षा प्रदान की।”

इसके साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी गौतम बुद्ध नगर श्री वैभव कृष्ण को एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें जनपद में महिलाओं की सुरक्षा और अधिक दुरुस्त किए जाने की मांग की। उनसे यह मांग की गई की जनपद में ऐसी सुरक्षा हो की रात के 1 बजे भी लड़कियों को अकेले निकलने में डर की अनुभूति ना हो।

हमारी प्रतिनिधिमंडल में मनीषा शर्मा तथा माही साधना सोनी एवं अध्यक्ष साधना सिन्हा उपस्थित रही।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.