30 अक्टूबर को नोएडा स्टेडियम में होगा छठ महोत्सव का कार्यक्रम , दिग्गज कलाकार देंगे अदभुत प्रस्तुति

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

प्रवासी महासंघ ने आज छठ पूजा की तैयारियां शुरू कर दी है, 30 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे महोत्सव में मैथिली ठाकुर और भोजपुरी सिनेमा जगत के अरविंद अकेला कालू गीतों से लोगों का मनोरंजन करेंगे।

प्रवासी महासंघ के अध्यक्ष आलोक वत्स ने बताया कि छठ महोत्सव में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, गिरिराज सिंह, सांसद डॉ. महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह मौजूद रहेंगे,30 अक्टूबर को जहां रंगारंग कार्यक्रम होंगे तो 2 और 3 नवम्बर को सूर्य को अर्क देने के लिए यहां 30 हज़ार लोगो के लिए महा कुंड भी तैयार किया जा रहा है।

जिसमे नहा कर लोग सूर्य देवता को अर्क देंगे, ये कुंड 140 फिट लम्बा 7 फिट गहरा होगा,इस कुंड में स्नान करने के लिए प्राधिकरण गंगा जल भी उपलब्ध कराया जाएगा,इसी जगह श्रद्धालुओ के रुकने का भी इंतेज़ाम किया गया है। जिससे व्रत रखें हुए लोगो को दिक्कत ना हो आने जाने के लिए ।

30 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम में भोजपुरी गायक एवं अभिनेता अरविंद कुमार अकेला उर्फ कल्लू एवं प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका मैथिली ठाकुर समेत कई और अन्य कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे !

इस मौके पर प्रसिद्ध कथक नृत्यांगना अनु एवं उनकी टीम भी अपनी प्रस्तुति देंगी,कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर भी खास इंतेज़ाम किए जा रहे ।

आज एसपी सिटी ने भी नोएडा स्टेडियम का भृमण किया, छठ महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्वनी चौबे विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा मौजूद रहेंगे , कार्यक्रम के उद्घाटन नोएडा के विधायक पंकज सिंह द्वारा किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.