जेपी नड्डा ने ममता पर जमकर साधा निशाना , कहा – बंगाल में हिन्दू विरोधी मानसिकता से किया जा रहा है काम

ROHIT SHARMA

0 136

नई दिल्ली :– बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाए ।

 

आपको बता दें कि जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में हिंदू विरोधी मानसिकता से काम किया जा रहा है , जिसको अब बंगाल की जनता देख रही है , वो अब समझ रही है कि ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय के लिए काम कर रही है ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि आज तक ममता बनर्जी ने हिन्दू के त्यौहार पर रोक लगाती रही है । पांच अगस्त को जब राम मंदिर का काम शुरू हुआ तो ममताजी ने लॉकडाउन लगा दिया. जब ममता बनर्जी के कार्यकर्ता राशन लूटने में लगे थे तब बीजेपी कार्यकर्ता राशन बाँटने में लगे थे।

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिमी बंगाल की जनता को मुख्यधारा में जोड़ने के काम में ममता बनर्जी रोड़ा अटका रही हैं। अब राज्य में हमारा वोट बैंक लगातार बढ़ रहा है, आने वाले विधानसभा चुनाव में हमें बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकना है।

 

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि अब ‘ममता की तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति के बारे में जनता को बताया जाना चाहिए , जिससे जनता जागरूक हो सके , आने वाले चुनाव में ममता बनर्जी को बड़ी सीख मिल सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.