नोएडा : 2 पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई, घटना सीसीटीवी में कैद, दोनों लाइन हाजिर

Abhishek Sharma

0 92

नोएडा पुलिस का अमानवीय चेहरा लगातार सामने आ रहा है। कुछ ऐसा ही मामला नोएडा के थाना फेज 3 इलाके में सामने आया है। आरोप है कि यहां दो सब इंस्पेक्टर ने एक युवक के साथ मारपीट की। मारपीट में युवक इस कदर घायल हो गया कि उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

नोएडा के थाना फेज 3 के इलाके वाजिदपुर गांव में देर रात पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों की दबंगई का मामला सामने आया है। पुलिस की दबंगई का यह पूरा मामला पास घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

दरअसल, वाजिदपुर गांव के रहने वाले सुला यादव ने यह बताया कि वह और उनका बेटा अनिल यादव घर के बाहर बैठे हुए थे। पास ही एक प्रोग्राम चल रहा था जहां पर थाने में तैनात दो दरोगा जिसमें एक सिविल ड्रेस में और एक वर्दी में आए हुए थे।

सुला यादव का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे और उन्होंने उनके बेटे अनिल के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी ने अनिल के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट मार दी। जिसके बाद घायल अनिल को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस पूरे मामले की पुलिस के आला अधिकारियों से शिकयत की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पुलिस अधिकारियों ने जांच की तो मामला सही पाया गया, जिसके बाद तत्काल प्रभाव से मारपीट करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.