अज्ञात शव मिलने से नोएडा में हड़कंप , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (31/12/2018): नोएडा में कार के अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया | आपको बता दे की सेक्टर -41 में एक टैक्सी के अंदर एक युवक की लाश मिली , जिसकी सुचना पुलिस को एक दुकानदार ने दी | वही इस मामले में पुलिस को सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची , जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की रविवार सुबह करीब नौ बजे सेक्टर-41 के आई ब्लॉक स्थित मंदिर के पास कार में शव होने की सूचना मिली थी। कार में मिले आइकार्ड से उसकी पहचान मयूर विहार फेस एक, दिल्ली निवासी पप्पू कुमार शर्मा (36) के रूप में हुई है।

वह मूल रूप से मधुबनी, बिहार के रहने वाले थे। शव कार की अगली सीट के बीच में फंसा हुआ था और उसका सिर पिछली सीट पर था। जबकि दोनों पैर आगे ब्रेक के पास थे। कार की ड्राइ¨वग सीट की तरफ का शीशा टूटा हुआ है।

साथ ही उनका कहना है की आशंका है कि चालक कार का दरवाजा लॉक कर आराम कर रहा था। आरोपितों ने हत्या करने के लिए शीशा तोड़ दिया। कार से एक खोखा और तमंचा मिला है।

तमंचा मिलने पर आत्महत्या का शक हुआ था, लेकिन शव की स्थिति से साफ है कि हत्या की गई है। पुलिस को गुमराह करने के लिए तमंचा रखा गया है। उसके जूते पैर से बाहर ब्रेक के पास मिले। कार से उसकी मोबाइल व पर्स समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। इससे साफ है कि रंजिश के चलते योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई है।

वही दूसरी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कार्यवाही में जुट गयी | जिसके बाद पता चला की प्रॉपर्टी और पैसे के लेनदेन को लेकर चालक की हत्या की बात सामने आ रही है। आशंका है कि हत्या कहीं और की गई है और शव को सेक्टर के अंदर ठिकाने लगाया गया है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजन की शिकायत पर तीन लोगों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.