मोबाइल सर्विस सेंटर में एक शख्स ने खुद को लगाई आग, हालात गंभीर, पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

0 53

नई दिल्ली :–दिल्ली में उस समय हड़कंप मच गया , जब एक मोबाइल कंपनी के सर्विस सेंटर में जाकर एक ग्राहक ने खुद को आग लगा ली. इस घटना में वो शख्स करीब 60 फीसदी से ज्यादा जल गया. उसे फौरन अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है उसने ये खौफनाक कदम सर्विस सेंटर के स्टाफ की बदतमीजी और बेरुखी से तंग आकर उठाया। दिल दहला देने वाला ये मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. जहां एमटूके मॉल में एक मोबाइल कंपनी का शोरूम ओर सर्विस सेंटर है।

पीड़ित शख्स ने करीब एक सप्ताह पहले उस शोरूम से नया फोन खरीदा था. खरीदने के बाद उस फोन में कोई फॉल्ट आ गया था. इसके बाद वह फोन लेकर सर्विस सेंटर के चक्कर लगाता रहा. लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. शुक्रवार को सर्विस सेंटर के स्टाफ ने उसका फोन ठीक करने से मना कर दिया।

पीड़ित ने शोरूम पर मौजूद महिला कर्मचारी से जब इस संबंध में सवाल किया को उस महिला ने बदतमीजी से उसे कहा कि आप कहीं भी जाइए. यहां से भाग जाइए. गुस्से में पीड़ित ने कहा कि ऐसी सर्विस लेने से तो मौत अच्छी है. महिला ने कहा कि अगर मौत अच्छी लगती है तो जाकर खुद को आग लगा लो।

उस शख्स को महिला की बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी गाड़ी से पेट्रोल निकाल कर खुद को शोरूम में आग लगा ली. पीड़ित का पहचान 38 वर्षीय भीम सिंह के रूप में हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.