दिल्ली में एक युवक ने पत्नी और तीन मासूम बच्चों पर फेंका तेजाब , हालत गम्भीर

Rohit Sharma

0 122

नई दिल्ली :– उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क में शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों पर तेजाब फेंक दिया। चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और चारों को अस्पताल में भर्ती करया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

वहीं घटना के दौरान पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। घटना स्थल से क्राइम टीम के साथ एफएसएल की टीम ने सक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस के अनुसार, शाहिद परिवार के शास्त्री पार्क के गली नंबर-9 स्थित एक किराए के मकान में पहली मंजिल पर रहता है। परिवार में पत्नी 28 वर्षीय मुमताज और आठ, छह और चार साल के तीन बेटे हैं। शाहिद फलों की रेहड़ी लगाता है। उसे शराब पीने की लत है। इसी को लेकर उसकी अपनी पत्नी मुमताज से झगड़े होते रहते हैं। आरोपी शराब के नशे में घर पहुंचा। इस दौरान उसके पास तेजाब की बोतलें भी थीं।

कमरे में घुसते ही पत्नी से उसका झगड़ा शुरू हो गया। तीनों बच्चे भी कमरे में मौजूद थे। उसने पत्नी और तीनों बच्चों पर तेजाब फेंक दिया। सभी दर्द से चिल्लाने लगे।

तेजाब से झुलसे चारों को निजी वाहन से पड़ोसी जग प्रवेश चंद अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एम्स में रेफर कर दिया। फिलहाल एम्स में शाहिद की पत्नी मुमताज और चार साल के बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

चारों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस मुमताज और शाहिद के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि शाहिद तेजाब कहां से खरीदकर लाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.