कौन बनेगा करोड़पति में ग्रेटर नोएडा के मंगलम ने जीते 50 लाख रुपए, शहर में खुशी का माहौल

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा के एक 20 वर्षीय युवक ने शहर का नाम रोशन किया है। इस युवा ने वह कर दिखाया, जो उनके पापा ने पूरा करने का सपना देखा था।

दरअसल, सेक्टर डेल्टा-1 निवासी मंगलम ने कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठकर न सिर्फ क्षेत्र का नाम रोशन किया है, बल्कि 50 लाख रुपये धनराशि जीतकर अपने माता-पिता को गर्वांवित किया है। ‘केबीसी’ में पहुंचने वाले ग्रेटर नोएडा के वह इकलौते व्यक्ति हैं।

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के मंगलवार वाले एपिसोड में मंगलम ने 6.40 लाख रुपये जीते थे। बुधवार को दूसरा एपिसोड प्रसारित हुआ, जिसमें उन्होंने 50 लाख रुपये जीते हैं। मंगलम 1 करोड के सवाल तक पहुंच गये थे। हालांकि सवाल का जवाब पता नही होने के चलते उन्होंने खेल छोड दिया।

बता दें कि मंगलम के पिता दिलीप कुमार चौधरी भी केबीसी में जा चुके हैं, लेकिन हॉट सीट पर नहीं बैठ सके थे। अब बेटे ने अपने पिता के अधूरे सपनें जान फूंक दी है। बेटे की इस कामयाबी के बाद पिता दिलीप चौधरी खुशी के मारे फूले नही समा रहे हैं।

दरअसल, सेक्टर डेल्टा-1 के डी ब्लॉक में रहने वाले मंगलम दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में पढ़ते हैं। पिता की एच्छर गांव में हार्डवेयर की दुकान है। वह सेना में थे। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में मंगलम को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला और बुधवार को 50 लाख रुपये जीतने के साथ उनका ‘केबीसी’ से सफर समाप्त हुआ।

मंगलम की इस कामयाबी के बाद ग्रेटर नोएडा के लोगों में भी खुशी का माहौल है। मंगलम ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। 11 सवाल का जवाब देकर मंगलम 6.40 लाख रुपये जीत चुके थे। बुधवार को मंगलम ने आगे की पारी शुरू की और 50 लाख रुपये जीते।

मंगलम का कहना है कि उनके पिता भी कौन बनेगा करोड़पति में गए थे लेकिन कम समय में जवाब नही देने के चलते वह हॉट सीट पर नहीं बैठ सके थे। पिता के सपने को पूरा करने के बाद गौरवान्वित महसूस हो रहा है। उनका कहना है कि पिता ने बहन की पढ़ाई के लिए ऋण ले रखा है, जिसको वह जीती हुई धनराशि से चुकाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.