सदस्यता रद्द मामले में सिरसा ने मिश्रा को बताया योद्धा, कहा मैं और पूरी दिल्ली तुम्हारे साथ हैं

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली विधानसभा में चल रहे सदस्यता रद्द मामले को लेकर आए दिन कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार पर जुबानी हमले करते रहते हैं। वहीं अब शिरोमणी अकालीदल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने कपिल मिश्रा के समर्थन में ट्वीट किया है।



&सिरसा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि कपिल मिश्रा तुम एक योद्धा हो। योद्धा हमेशा ही जीतता है, कभी जल्दी तो कभी देर से। इस लड़ाई में मैं और पूरी दिल्ली तुम्हारे साथ है।

कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि बड़े अहंकार से दुर्योधन ने पांडवों को वनवास भेजा, परिणाम – कौरवों का अंत। बड़े अहंकार से रावण ने हनुमान जी की पूँछ में आग लगाई, परिणाम – रावण के ही तेल घी कपड़े से लंकादहन। बड़े अहंकार से केजरीवाल ने मेरी सदस्यता खत्म करने का केस किया परिणाम – पिक्चर अभी बाकि हैं मेरे दोस्त।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने अपने बागी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सदस्यता रद्द करने का नोटिस भेजा है। इसी के चलते कपिल मिश्रा की विधायकी भी खतरे में पड़ी है।

कपिल मिश्रा सहित आम आदमी पार्टी के 3 और विधायकों पर सदस्यता रद्द होने की तलवार लटक रही है। आप के बागी नेता संदीप कुमार, अनिल बाजपेयी और देवेंद्र सहरावत इन तीनों पर भी सदस्यता रद्द किए जाने का मामला चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.