मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना , कहा नेगेटिव राजनीति करें बंद

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 198

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तंज कसा । मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि
केजरीवाल का डबल स्टैंडर्ड सामने आ रहा है। पीछे कुछ दिन पहले समाचार में पढ़ा और उनका ट्विट भी देखा था , जिसमे केजरीवाल ने कहा था कि वो प्रधानमंत्री के साथ मिल कर काम करेंगे। अब सुबह उठकर मोदी को गाली नही देगे , लगा केजरीवाल बदल रहे है। तब भी हमने कहा था कि केजरीवाल बहरूपिया है।


साथ ही तिवारी ने कहा कि आज फिर सच सबके सामने आ गया। अगर केजरीवाल सविधान की बात करते है तो फिर जेएनयू में नारा लगाने वाले के खिलाफ कार्यवाही करने क्यो नही देते। कन्हैया कुमार , उमर खालिद के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही की , लेकिन केजरीवाल सरकार से अभी तक उनके खिलाफ कार्यवाही करने की इजाजत नहीं दी है।

दिल्ली पुलिस ने कल कोर्ट में कहा कि उसे दिल्ली सरकार की तरफ से कार्यवाही करने की इजाजत नहीं मिली है। जिसके बाद कोर्ट ने 18 सितंबर को स्टेटस रिपार्ट देने को कहा है। बीजेपी केजरीवाल सरकार से मांग करती है कि देश विरोधी के खिलाफ कार्यवाही करे।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव आने से पहले केजरीवाल ने एक बार फिर से 25 क्लस्टर बस लाने का सिफुगा छोड़ा है। दिल्ली में 30 हजार बसों की जरूरत है। लेकिन दिल्ली में अभी कुल 35 सौ बसे है।

अब केजरीवाल सरकार अनधिकृत कालोनियों का श्रेय लेने की होड़ लगी हुई है। केजरीवाल सरकार ने साढ़े चार साल में कुछ नही किया । कच्ची कालोनी को लेकर अब जब केंद्र सरकार ने कच्ची कालोनियों को नियमित करने काम शुरू कर दिया है।

तब केजरीवाल कह रहे कि हमने किया , हरदीप सिंह पुरी ने केजरीवाल सरकार को पत्र लिखा था कि आप कालोनियों का सर्वे करें। और डी मार्कडेशन बना कर केंद्र सरकार को दे।

बीजेपी चाहती है कालोनियों को लेकर जो रजिस्ट्री होगी , अगर वो महिलाओं के नाम पर होती है , तो उसे जीरो पर्सनेट पर करे। साथ ही दिल्ली में नेगेटिविटी राजनीति बंद करे। हम प्रदेश में हरदीप पूरी को प्रदेश को बुला का सम्मान करेगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.