दिल्ली में जलभराव को लेकर मनोज तिवारी का बयान , सर्वदलीय बैठक बुलाएं अरविंद केजरीवाल

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने राजधानी में जगह-जगह हो रहे जलभराव की समस्या और उससे जनजीवन को होने वाली तकलीफ पर चिंता व्यक्त करते हुए इस समस्या के समाधान के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है।

मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया कि विगत पांच वर्षों से भाजपा मांग उठाती रही है कि दिल्ली की समस्याओं खासतौर पर जलभराव के समाधान के लिए सबको साथ लेकर ठोस नीति बनाई जाए।

मनोज तिवारी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से पहले से ही परेशान दिल्लीवासियों के सामने बारिश एक नयी समस्या खड़ी कर रही है।

मनोज तिवारी ने कहा कि बेहतर होगा कि जिस तरह कोरोना से निपटने के लिए केंद्र के साथ मिलकर दिल्ली को बचाने का साझा प्रयास किया गया। उसी तरह वर्षों से दिल्ली में जलभराव की समस्या पर अब विराम लगाने का समय आ गया है।

बेहतर होगा कि राजनीतिक हितों से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री अरविंद सबको साथ लेकर सर्वसम्मति से एक बेहतर योजना तैयार करें और उसके लिए मीडिया की मौजूदगी में संबंधित विभाग अधिकारियों, सांसदों, विधायकों व पार्षदों के साथ सर्वदलीय बैठक तत्काल बुलाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.