मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा दिल्ली में अधिक छूट से बिगड़ सकती है स्थिति , तेज रफ्तार से बढ़ रहे है कोरोना के मरीज

Abhishek Sharma

0 102

नई दिल्ली :– कोरोना से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन 4.0 लागू है. लॉकडाउन 4.0 में केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से काफी रियायत दी गई है। राज्य अब अपने-अपने स्तर से कोरोना से लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं, लेकिन दिल्ली में नियमों में दी गई छूट खतरनाक साबित हो सकती है ।

दिल्ली बीजेपी की ओर से लगातार केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, इतनी अधिक छूट देने को लेकर निशाना साधा जा रहा है ।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की ओर से सोशल मीडिया पर दिल्ली सरकार से कई सवाल किए गए । मनोज तिवारी ने मांग करते हुए कहा कि बसों में सवार 20 लोगों से कोई किराया ना लिया जाए, इन लोगों को मुफ्त में यात्रा करवाई जाए ।

इसके अलावा मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि जब से लॉकडाउन लागू है तब से मुख्यमंत्री एक भी दिन कहीं जांच करने नहीं गए ।

आगे पार्टी ने गरीब राशन और खाद्य वितरण पर भी सरकार को घेरा. मनोज तिवारी से पहले गौतम गंभीर की ओर से भी अधिक छूट को लेकर निशाना साधा गया था. गौतम गंभीर ने कहा था कि दिल्ली में लॉकडाउन में इतनी अधिक छूट दे देना, जानलेवा साबित हो सकता है ।

बता दें कि सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने नई गाइडलाइंस जारी करते हुए कहा था कि बस में 20 यात्रियों को अनुमति होगी. बस में यात्रियों को चढ़ने से पहले स्क्रीनिंग से गुजरना होगा. वहीं, 4 पहिया में 2 यात्री, 2 व्हीलर में सिंगल राइडर को अनुमति दी गई है

Leave A Reply

Your email address will not be published.