मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा आप पार्टी करती है झूठ की राजनीति

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL- TEN EWS

Galgotias Ad

(29/05/2019) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सभी अधिकारियों की बैठक कर कहा कि मोहल्ला क्लीनिक, सीसीटीवी, नई बसें, साथ ही जितने भी रूके हुए काम है उन्हें जल्द से जल्द पूरा किए जाए।



इस पर ट्विट कर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में सभी कामों को जानबूझ कर रोक रखा था और काम न करने का ठीकरा सोची समझी रणनीति के तहत केन्द्र सरकार पर लगाकर दिल्ली के लोगों के सामने आरोप प्रत्यारोप की झूठी राजनीति कर रहे थे, अब यह स्पष्ट हो गया है।

मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव के तुरन्त बाद अधिकारियों को रूके हुये काम करने का आदेश देने का मतलब साफ है कि दिल्ली के लिए मोहल्ला क्लीनिक, सीसीटीवी, नई बसों को जानबूझ कर रोका गया था। यदि केजरीवाल कहते है कि यह सारे काम सरकार की प्रक्रिया में थे तो सवाल यह उठता है कि उन्हें तुरन्त करने का आदेश अब क्यों दिया जा रहा है।

साथ ही उनका कहना है कि स्पष्ट है अब दिल्ली विधानसभा चुनाव नजदीक है और लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता द्वारा नकारे जाने के बाद विधानसभा में आम आदमी पार्टी को हार का डर सताने लगा है। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए स्वंय के हाथों रोके गये कामों को चालू करावाने का ढोंग कर रहे केजरीवाल जानते है कि दिल्ली की जनता जाग चुकी है और समझ गयी है कि जब देश में मोदी और दिल्ली में भाजपा की सरकार होगी दिल्ली के सारे काम सुचारू हो सकेगें।

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 46 हजार करोड़ रूपये कि परियोजनाएं केवल दिल्ली को प्रदूषण मुक्त करने के लिए खर्च की है। इसके अलावा दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना लागू की गई जिसे केजरीवाल ने स्वार्थपरक राजनीति करने के कारण दिल्ली के लोगों को इन जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित कर दिया है। जिसके लिए दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को कभी माफ नहीं करने वाली है। सत्ता के लालच में केजरीवाल कुछ भी कर सकते है उसी का ताजा उद्दाहरण जल्दबाजी में अधिकारियों को काम करने का आदेश देना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.