नोएडा : पंखे से लटककर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, दोनो बताए जा रहे हैं शेयर कारोबारी

ABHISHEK SHARMA

0 227

नोएडा में शुक्रवार शाम को एक दंपत्ति का शव उनके अपार्टमेंट में पंखे पर फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज 3 क्षेत्र के सेक्टर 120 स्थित अम्रपाली जोडियक सोसायटी में रहने वाले विनीत तथा उनकी पत्नी श्वेता ने शुक्रवार को अपने घर से पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति-पत्नि शेयर ब्रोकर थे। लाॅकडाउन के दौरान कारोबार में शायद उन्हें ज्यादा नुकसान हो गया, जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

अपर उपायुक्त ने बताया कि मृतक विनीत सिंह की बहन अनुराधा ने पुलिस को बताया है कि बृहस्पतिवार की रात को विनीत ने उन्हें एक ई-मेल किया जिसमें उसने लिखा कि वह अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर लेगा।

उन्होंने बताया कि अनुराधा ने शुक्रवार दोपहर को ई-मेल देखा। जब उसने अपने भाई व भाभी का फोन मिलाया तो उनका फोन नहीं उठा। तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था। घर का दरवाजा खोलकर पुलिस ने देखा कि एक ही फंदे से दोनों पति-पत्नी लटके हुए हैं। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्रथम द्दष्टि में ये मामला कारोबार में भारी नुकसान होने के कारण उठाया हुआ कदम नजर आ रहा है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.