शार्ट सर्किट के कारण ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में लगी भीषण आग , दमकल विभाग मौके पर मौजूद

ROHIT SHARMA

0 333

(04/11/2018) :– ग्रेटर नॉएडा के उधोग विहार में उस समय भगदड़ मच गई जब यहां एक स्पेरी प्लास्ट लिमिटेड नाम की कम्पनी में आज सुबह लगभग 6 बजे भीषण आग लग गई। वही आग लगते ही कम्पनी में काम कर रहे मजदूरों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया और आग लगने की सुचना फायर विभाग को दी। सूचना पाकर मौके पर पंहुची फायर ब्रिगेड की लगभग डेढ़ दर्जन गाड़ियों और कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग डेढ़ घंटा में आग पर काबू पाया।

आपको बता दें कि कम्पनी में प्लास्टिक का दाना बनाया जाता है और आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। कम्पनी में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वही समय रहते सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया।

तस्वीरों में आप देख सकते है की धू-धू कर जल रही ये कम्पनी ग्रेटर नोएडा के उधोग विहार में स्थित स्पेरी प्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी है जहाँ प्लास्टिक का दाना बनाने का कार्य किया जाता है। आज सुबह लगभग 6 बजे अचानक से कम्पनी में आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने पूरी कम्पनी को अपनी चपेट में ले लिया।

वही दमकल विभाग के अधिकारीयों की माने तो सुबह लगभग 6 बजे सूचना मिलने पर पंहुचे कर्मचारी और दमकल की गाड़ियों ने लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। वही किसी के अंदर फंसे होने की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.