ग्रेटर नोएडा में हुआ भीषण सड़क हादसा , 19 यात्री हुए घायल , 1 महिला की मौत , पुलिस जाँच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है , आपको बता दें कि इस भीषण हादसे में 19 यात्री घायल हो चुके है , साथ ही 1 महिला की मौके पर मौत हो चुकी है। फिलहाल घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल , यह हादसा ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल पर हुआ है , आज सुबह बस और ट्रक की भीषण टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रंक में तेज रफ्तार से आ रही बस टकराई है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि, थाना क्षेत्र दादरी के अंतर्गत प्रातः एक प्राइवेट बस नंंबर PB13 AL 2695 पंजाब से बिहार जा रही थी, जिसने ईस्टर्न पेरिफेरल पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे में करीब 19 लोग घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खासबात यह है कि हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। जिस ट्रक से यह बस की टक्कर हुई थी उसमें लोहे के तार लदे हुए थे। फिलहाल ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है , अधिकारियों ने कहा कि जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी , उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.