दिल्ली ने खोला बाॅर्डर लेकिन नोएडा-गाजियाबाद बॉर्डर बंद होने से लगा भीषण जाम

Abhishek Sharma

0 314

दिल्ली सरकार ने हफ्तेभर से बंद बॉर्डर खोल दिए हैं। यूपी-हरियाणा से दिल्ली जानेवाले लोग आसानी से दिल्ली जा रहे हैं। दिल्ली से नोएडा और गाजियाबाद आने वालों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

नोएडा प्रशासन ने यहां दिल्ली से आने वालों के लिए बॉर्डर अब भी बंद कर रखा है, जिसके कारण कई किलोमीटर लंबा जाम ल गया है। बिना पास चेकिंग के किसी को एंट्री नहीं मिलने से गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है।

नोएडा प्रशासन ने अपना बॉर्डर अभी भी सील कर रखा है। बिना पास चेकिंग के किसी को एंट्री नहीं मिल रहा है। दिल्ली से उत्तर प्रदेश आने वालों को डीएनडी बॉर्डर पर रोका जा रहा है। एक-एक गाड़ियों की चेकिंग होने के चलते यहां नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है।

डीएनडी बॉर्डर पर भीषण जाम से लोग बेहाल हो गए। कई किलोमीटर दूर तक यहां बाइकें और कारें ही नजहर आ रही हैं। हालांकि जान की स्थिति को देखते हुए यहां नोएडा पुलिस ने चेकिंग की लेन बढ़ाकर छह कर दीं।

लोगों को अब छह लेन में चेकिंग करके गाड़ियों को पास दिया जा रहा है लेकिन नोएडा की तरफ आने वालों की इतनी ज्यादा संख्या है कि जाम कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.