मिलिंद गाबा ने कहा, ‘हनी सिंह एक घायल शेर है और घायल शेर भी एक शेर ही होता है’

ABHISHEK SHARMA/JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(20/07/2019) नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल में बॉलीवुड एवं पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने अपने गानों पर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, नोएडा के डीएलएफ मॉल में हर माह कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता है और अपनी प्रस्तुति पर दर्शकों का मनोरंजन करता है। इस बार मौका था मिलिंद गाबा के गानों पर दर्शकों के थिरकने का।



दर्शकों ने मिलिंद गाबा के गानों का जमकर लुत्फ उठाया और सैकड़ों की संख्या में उत्साहवर्धन करने मिलिंद गाबा के फैन मौके पर पहुंचे। इस कार्यक्रम में मिलिंद गाबा के साथ गाने गाता हुआ नोएडा का एक नन्हा बच्चा आकर्षण का केंद्र बना। जिसने मिलिंद गाबा के गानों को स्टेज पर उन्हीं के साथ गाया।

कार्यक्रम से पहले मिलिंद गाबा ने टेन न्यूज से खास बातचीत की और अपने आने वाले गानों की विस्तृत जानकारी हमारे साथ साझा की, पेश हैं उनसे बातचीत के मुख्य अंश :

डीएलएफ में उनके कार्यक्रम के बारे में उन्होंने बताया कि नोएडा में आना हमेशा उनके लिए बेहद खुशी का माहौल पैदा करता है। यहां पर दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है और आज यहां पर नोएडा दिल्ली गुड़गांव से लोग पहुंचे हैं। उन सभी से मिलने के लिए और यहां पर परफॉर्म करने के लिए मैं बेहद एक्साइटेड हूं। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों से हमेशा काफी प्यार और सपोर्ट मिलता है। उन्होंने कहा कि काफी समय बाद मैं नोएडा में परफॉर्म कर रहा हूं।

इंडिपेंडेंट और लेबल सिंगर के बीच में जो फासला था आज वह बेहद कम हो गया है। उसके बारे मे सिंगर मिलिंद गाबा ने कहा कि मुझे लगता है कि हर किसी सिंगर को कहीं ना कहीं एक लेबल की जरूरत होती है, किसी अच्छी कंपनी की जरूरत होती है। जिससे की एक सिंगर को पूरी तरह से गाइडेंस मिलती रहे। तभी एक सिंगर का नाम हो सकता है और वह अपनी छाप छोड़ सकता है।

उन्होंने कहा कि ऐसा ही मेरे साथ मेरी कंपनी t-series कर रही है। t-series की तरफ से लगातार मुझे गाइडेंस मिलती रहती है जो कि बेहद मददगार भी साबित होती है। उन्होंने इंडिपेंडेंट सिंगर पर बचते हुए कहा कि मैं उनके बारे में कुछ नहीं बोलूंगा लेकिन एक आर्टिस्ट को एक कंपनी की जरूरत जरूर पडती है।

उन्होंने अपने आने वाले गानों के बारे में कहा कि अगस्त के पहले सप्ताह में उनका अगला गाना आ रहा है और अगस्त या सितंबर में फिर से एक बार टीवी स्क्रीन पर देखने को मिलुंगा। उन्होंने अपने दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से मेरे गानों को अब तक प्यार दिया जाता रहा है, उसी तरह से ही मेरे दर्शक मुझे सपोर्ट करते रहे और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरता रहूंगा।

म्यूजिक इंडस्ट्री में बने रहना कितना मुश्किल होता है जैसे कि हनी सिंह एक समय में बहुत बड़ा ब्रांड होते थे लेकिन आज उनकी स्थिति सभी को पता है?

इस पर मिलिंद गाबा ने कमेंट करते हुए कहा कि हनी सिंह हमेशा से एक सुपरस्टार था, है , और रहेगा। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में हाल ही में अपने गानों से फिर से धूम मचाई है। उन्होंने कहा कि हनी सिंह की हालत पहले से बहुत बेहतर है और उन्होंने अच्छा कम बैक भी किया है। उनका कहना है कि हनी भाई फिर से धमाका कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हनी सिंह एक घायल शेर है और घायल शेर भी एक शेर ही होता है।

हनी सिंह हमारे लिए हमेशा प्रेरणा दायक रहे हैं और वह हमारे बड़े भाई के समान हैं और उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने कहा कि हम दुआ करेंगे कि उनकी हैल्थ जल्द से जल्द ठीक हो सके और वे और मजबूती से वापसी करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.