ज़िले में ताबड़तोड़ एनकाउंटर का दौर जारी, अब 25 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

ABHISHEK SHARMA

0 189

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा : जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद पुलिस एक के बाद एक लगातार एनकाउंट करते हुए बदमाशों को पस्त कर रही है। ताजा एनकाउंटर बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। बाइक सवार बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने हत्या व लूट के मामले में फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर दबोच लिया।

जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए काॅम्बिंग भी की। वहीं, गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक आपचे बाइक बरामद हुई है। नोएडा. जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद पुलिस एक के बाद एक लगातार एनकाउंट करते हुए बदमाशों को पस्त कर रही है।

बता दें कि 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश जितेन्द्र उर्फ जीतू पुलिस की गोली खाकर नोएडा के सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि कोतवाली बादलपुर पुलिस सादोपुर की झाल पर नाका लगाकर वाहनो की चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान आपचे बाइक सवार संदिग्ध दो युवकों को देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वे दुजाना नहर कलदा की ओर जाने वाले मार्ग से भागने लगे। पुलिन ने उनका पीछा किया तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जीतू गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया है।

वहीं, घायल बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए काॅम्बिंग भी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। गिरफ्तार बदमाश कोतवाली बादलपुर क्षेत्र में हुई ट्रक चोरी की घटना में वांछित था।

उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक आपचे मोटर साइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त हार्ड क्रिमिनल है। उस पर लूट, चोरी और हत्या आदि के करीब आधा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.