नोएडा : दिनदहाडे मुठभेड में पुलिस की गोली से घायल हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। ये मुठभेड़ सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने इस दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को अपने शिकंजे में लिया है। पुलिस की गोली से बदमाश घायल भी हुआ है।

घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके पास से बाइक व अवैध तमंचा बरामद किया है। बदमाश की पहचान रिंकू उर्फ रंजीत निवासी मेरठ के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि रिंकू जून 2019 में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में हुए अपहरण व हत्या के मामले में शामिल था। दरअसल, बीते साल जून में बागपत के रहने वाले हिमांशु तोमर सेक्टर 39 थाने में अपने भाई सौरभ तोमर की गुमशुदगी दर्ज करायी थी।

गुमशुदगी की जांच के दौरान व शिकायतकर्ता हिमांशु तोमर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था। जांच में पता चला कि अभियुक्त रिंकू के अलावा के अतिरिक्त अन्य सभी अभियुक्त पूर्व मे ही गिरफ्तार हो चुके हैं। रिंकू इस मामले में वांछित चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया।

अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि सौरभ तोमर की मुझसे दोस्ती थी और उसका मेरे घर आना जाना था। सौरभ मेरी पत्नी को परेशान करने लगा था और मुझे भी जान से मारने की धमकी देना लगा। यह बात मैंने अपने भाई और अन्य साथियों को बताई, तब हम लोगों ने सुनियोजित तरीके से प्लान की गयी योजना के तहत सौरभ कुमार की हत्या कर दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.