नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , बदमाशों के पैर में लगी गोली , हत्या के मामले में चल रहे थे वांछित 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर-20 क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए , वही इनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया । आपको बता दे की देर रात करीब एक बजे सेक्टर 20 इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार तीन बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे , पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सिकन्दर और शब्बीर बदमाश घायल हो गए , वही तीसरा बदमाश अँधेरा का फायदा उठाते हुए फरार हो गया , जिसको लेकर पुलिस द्वारा छानबीन चल रही है |

साथ ही पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की , दोनों बदमाश सेक्टर सात जे जे कालोनी के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ हत्या आदि के मामले दर्ज हैं , वही पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस इनके खिलाफ अन्य अपराधों के बारे में जानकारी कर रही है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की ये दोनों बीते 11 दिसम्बर को उमेश की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे , साथ ही पुलिस इनका और भी आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट हुई है।

डीएसपी श्वेताव पांडेय ने बताया की बीते 11 दिसम्बर को पिछली रंजिश को लेकर मृतक उमेश को शहनाज ने फोन करके बुलाया और वहां पहले से मौजूद आफताव, शब्बीर और सिकंदर ने इसपर चाकू से वार किया , जिससे उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया |  पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया और उमेश ने अगले दिन इलाज के दौरान दमतोड़ दिया।

वही दूसरी तरफ उन्होंने बताया की इन बदमाशों का तीसरा साथी शहनाज अभी फरार चल रहा है , जिसको लेकर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है | जल्द ही तीसरा आरोपी शहनाज पुलिस की गिरफ्त में होगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.